सिवनी, 05 मई । जिले के डूंडासिवनी पुलिस ने कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करने पर बुधवार को 03 व्यक्तियों पर भा.दं.वि. की धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया है।
डूंडासिवनी थाना प्रभारी देवकरण डहेरिया ने बुधवार की देर शाम को जानकारी दी कि सिवनी पुलिस अधीक्षक कुमार प्रतीक के निर्देशन में वर्तमान कोविड 19 संक्रमण को ध्यान रखते हुये कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करने वालो एवं भ्रामक तथ्यों को सोशल मीडिया में शेयर करने एवं पोस्ट करने वालो के विरूध्द प्रभावी कार्यवाही सतत रूप से जारी है।


इसी क्रम में बुधवार को पेट्रोलिंग के दौरान ग्राम नगझर में राजस्थानी ढाबा के सामने अकारण घूमते हुये पाये जाने एवं शासन द्वारा जारी कोविड कर्फ्यू का उल्लंघन करते पाये जाने पर आरोपी अभिषेक पुत्र तामसिंग बघेल निवासी नगझर थाना डूण्डासिवनी के विरुध्द भा.दं.वि. की धारा 188 के तहत अपराध पंजीबध्द किया गया है।


आगे बताया गया कि इसी क्रम में पेट्रोलिंग के दौरान ग्राम कण्डीपार में विशाल पुत्र बालकृष्ण बघेल और जुगल किशोर पुत्र राजकुमार सूर्यवंशी दोनो निवासी कंडीपार किराना दुकान खोलकर सामान बेचते पाये जिस पर दोनो आरोपियो के विरुद्ध भा.दं.वि. की धारा 188 के तहत अलग-अलग अपराध पंजीबध्द किये गये है।
हिन्दुस्थान संवाद

error: Content is protected !!