सिवनी 30 अप्रैल। जिले की कोतवाली पुलिस ने शुक्रवार को कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करने सिवनी नगरीय क्षेत्र स्थित बुधवारी बाजार में दो दुकानों को सील कर उनके संचालकों के विरूद्ध भा.दं.वि. की धारा 188 के तहत अलग-अलग प्रकरण दर्ज कर विवेचना मे ंलिये है।
सिवनी पुलिस के मीडिया अधिकारी आशिष खोब्रागडे ने शुक्रवार की शाम को जानकारी दी कि सिवनी पुलिस अधीक्षक कुमार प्रतीक के निर्देशन पर वर्तमान में कोविड-19 संक्रमण को ध्यान रखते हुए कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करने वालों एवं भ्रामक तथ्यों को सोशल मीडिया में शेयर एवं पोस्ट करने वालों के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही सभी थानों क्षेत्रों में की जा रही है।
आगे बताया कि शुक्रवार को सूचना मिलने पर कोतवाली थाना प्रभारी महादेव नागोतिया द्वारा पुलिस टीम को भेजा गया जहां पर बुधवारी बाजार स्थित कमल स्टोर्स संचालक अंकुर जैन एवं विजय फुटवेयर संचालक जय जैसवानी की दुकान से शासन के नियमों के विरुद्ध लोगों को दुकान से सामान बेचा जा रहा था। जिस पर पुलिस टीम ने उक्त दोनों दुकानों को सील कर उनके संचालकों के विरुद्ध थाना कोतवाली में धारा 188 भादवि के 02 अलग-अलग प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में लिये है।
सिवनी पुलिस जिलेवासियों से सहयोग की अपील करती है कि शासन के नियमों का पालन करते हुए अपने घरों से अनावश्यक बाहर न निकलें । सजग रहें, सुरक्षित रहें। कोरोना के खिलाफ जारी इस मुहिम में शासन का साथ देवें ।
हिन्दुस्थान संवाद