सिवनी, 26 फरवरी। जिले के डूंडासिवनी थाना अंतर्गत बीते दिन ग्राम उडेपानी में छिन्दबरी रोड के समीप मिली एक व्यक्ति की लाश की गुत्थी सिवनी पुलिस ने सुलझा ली है और इस मामले में पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।


सिवनी पुलिस के मीडिया अधिकारी आशिष खोब्रागडे ने जानकारी दी कि थाना क्षेत्र अंतर्गत गुरूवार 25 फरवरी को सूचना मिलने पर पुलिस टीम पहुंची जहां पर ग्राम उडेपानी में छिन्दबरी रोड के समीप एक व्यक्ति की लाश पड़ी हुई है। जिसकी सूचना वरिष्ठ अधिकारियों को देकर मौके पर मृतक नंदकिशोर उर्फ छोटू पुत्र टीकाराम वर्मा निवासी बिठली कालोनी, थाना डूंडासिवनी के शव की पंचनामा कार्यवाही कर अज्ञात आरोपी के विरूद्ध अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।
बताया गया कि पुलिस टीम द्वारा विवेचना के दौरान प्राप्त साक्ष्य एवं मुखबिर से प्राप्त सूचनाओं का विश्लेषण करने पर संदेही गणेश एवं मृतक की पत्नि छोटी बाई कोे हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। पूछताछ करने पर मृतक की पत्नि द्वारा बताया गया कि उसका पति आदतन शराबी था तथा शराब पीकर मार-पीट करता था जिससे तंग आकर मृतक की पत्नि ने अपने जीजा गणेश के साथ मिलकर अपने पति की हत्या करने की बात स्वीकार की। जिस पर पुलिस ने छोटीबाई पत्नी नंदकिशोर वर्मा निवासी बिठली थाना डूंडासिवनी और गणेश पुत्र शिवप्रसाद वर्मा निवासी धाना थाना लखनवाड़ा को माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया है। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।
हिन्दुस्थान संवाद

error: Content is protected !!