सिवनी, 17 फरवरी। कोतवाली पुलिस ने जिला मुख्यालय से लगे ग्राम खैरी टेक से मंगलवार को दो संदेहियों के कब्जे से 05 किलोग्राम अवैध मादक पदार्थ गांजा बरामद किया है। इस बात का खुलासा सिवनी पुलिस ने बुधवार की शाम को किया है।

सिवनी पुलिस के मीडिया अधिकारी आशीष खोब्रागडे ने बुधवार की शाम को जानकारी देते हुए बताया कि मंगलवार को मुखबिर की सूचना पर कोतवाली पुलिस ने जिला मुख्यालय से लगे ग्राम खैरी टेक में दबिश दी जहां पर मो.शारिक पुत्र साबिर निवासी महेन्द्र नगर पंचाउली जिला नागपुर महाराष्ट्र और बलराम पुत्र घनश्याम विश्वकर्मा निवासी गोपालगंज लखनवाड़ा सिवनी के पास पीले रंग की बोरी से (इलेक्ट्रानिक काँटे से नाप-तौल करने ) 05 किलोग्राम अवैध मादक पदार्थ गांजा बरामद किया गया।

बताया गया कि संदेहियों द्वारा उनके पास मिले मादक पदार्थ गांजा रखने के संबंध में कोई लायसेन्स या वैध दस्तावेज प्रस्तुत नहीं किया गया। जिस पर सिवनी पुलिस ने मादक पदार्थ गांजा को विधिवत जप्त कर आरोपितों के विरुध्द थाना कोतवाली में धारा 8/20 एनडीपीएस एक्ट का प्रकरण पंजीबध्द कर विवेचना में लिया है। आरोपितो के पास से एक मोटर साइकिल भी बरामद किया गया है।

हिन्दुस्थान संवाद

error: Content is protected !!