छिंदवाड़ा, 23 फरवरी। जिले के भाजपा जिलाध्यक्ष विवेक बंटी साहू ने मंगलवार को वार्ड क्र. 8 भगतसिंह वार्ड में 20 लाख से बनने वाली सड़क एवं नाली निर्माण का भूमिपूजन किया।


ओम चौरसिया भाजपा मंडल महामंत्री ने मंगलवार को जानकारी दी भूमिपूजन के दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष विवेक बंटी साहू ने कहा कि भाजपा आगे भी इस वार्ड के लिए विकास कार्य करते रहेगी । बहुत लम्बे समय से वार्ड की जनता रोड एवं नाली की समस्या से जूझ रहे थे इस वार्ड में रोड एवं नाली के निर्माण हो जाने से वार्ड की जनता को परेशानियों से निजात मिलेगी । साहू ने कहा कि भाजपा की केन्द्र की सरकार एवं मध्यप्रदेश की सरकार लगातार किसानों, गरीबों के लिए जनकल्याणकारी योजना के माध्यम से लाभ पहुंचाने का कार्य कर रही है तथा शिवराज सरकार किसानों, गरीबों के साथ है ।


उन्होंने आगे कहा कि कमलनाथ ने कांग्रेस की सरकार बनने पर बेरोजगारों को चार हजार रुपये बेरोजगारी भत्ता देने का वायदा किया था लेकिन 15 महीने की कॉंग्रेस सरकार में एक भी युवा को बेरोजगारी भत्ता नही दिया गया। किसानों को कर्जमाफी के नाम पर सरकार बनाने वाले कमलनाथ ने कर्जमाफी तो नही किया उल्टा भावान्तर योजना बंद कर दिए थे। जनता का बल सम्बल योजना भी कमलनाथ ने बंद कर दिए थे। अब संवेदनशील मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान जी ने भाजपा की सरकार आने के बाद सम्बल योजना शुरू की है। यदि छिंदवाड़ा नगर निगम में महापौर एवं पार्षद भाजपा के होंगे तो छिंदवाड़ा और तीव्रगति से विकास पथ पर अग्रसर रहेगा । प्रदेश नगरीय निकाय चुनाव समिति सदस्य शेषराव यादव एवं श्रीमती कांता योगेश सदारंग ने भी अपने उद्गार व्यक्त किए ।


इस अवसर पर प्रदेश नगरीय निकाय चुनाव समिति सदस्य शेषराव यादव, महापौर श्रीमती कांता सदारंग, नगर मंडल अध्यक्ष अंकुर शुक्ला, रोहित पोफली ,ं प्रमुख रूप से भाजपा नेता एवं वार्ड चुनाव प्रभारी राजेश बैस, इन्द्रजीत सिंह बैस, शैलेन्द्र (गुड़ू) यादव, पूर्व पार्षद दिनशु यादव, महामंत्री ओम चैरसिया, राजकुमार बघेल, कुंदन मिगलानी, जवाहर रघुवंषी, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष प्रीति बिसेन, भारती साहू, प्रेम मालवी, इसराईल खान, नौशाद खान, रिंकू बैस, मनोज यादव, राकेश यादव, नीलम जंघेला, जगत यादव, सिवा यादव, रोमी यादव, नदीम खान सहित बड़ी संख्या भाजपा कार्यकर्ता एवं वार्डवासी उपस्थित रहे ।


हिन्दुस्थान संवाद

error: Content is protected !!