सिवनी, 21 फरवरी। कांग्रेस द्वारा आहूत जिला एवं प्रदेश बंद जनहित में नहीं, बल्कि लगातार गर्त में जा रही कांग्रेस का विशुद्ध राजनीतिक आयोजन था, जिसे जिले और प्रदेश की जनता ने नकार दिया है। कांग्रेस के इस आह्वान को खारिज करके प्रदेश की जनता ने बता दिया है कि वह कांग्रेस के साथ नहीं, बल्कि देश-प्रदेश की तरक्की और विकास के साथ है।

उक्ताशय की बात भाजपा मीडिया प्रभारी श्रीकांत अग्रवाल द्वारा, कांग्रेस के जिला बंद पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कही। श्री अग्रवाल ने कहा कि बंद के पीछे छिपी कांग्रेस की मंशा उसी दिन उजागर हो गई थी, जब उसने सिर्फ मध्यप्रदेश में बंद का फैसला लिया था, जबकि पेट्रोल-डीजल, गैस जैसी जिन वस्तुओं की कीमतों का कांग्रेस मध्यप्रदेश में विरोध कर रही है, वह कांग्रेस शासित राजस्थान, पंजाब और छत्तीसगढ़ जैसे राज्यों में भी उतनी ही है।

श्री अग्रवाल ने कहा कि प्रदेश की जनता यह भलीभांति जानती है कि इस तरह के विरोध प्रदर्शन के जरिए कांग्रेस के नेता सिर्फ अपनी अप्रासंगिक हो चुकी पार्टी के राजनीतिक वजूद का अहसास कराना चाहते हैं। कांग्रेस के बहकावे में न आने के लिए जिले एवं प्रदेश की जनता और व्यापारी वर्ग धन्यवाद के पात्र हैं, जिन्होंने बंद को अपना समर्थन नहीं दिया। इसी के चलते ऐसी स्थिति बनी कि कहीं पर कांग्रेसियों को दुकान बंद कराने के लिए हाथ जोड़ना पड़े, तो कहीं व्यापारियों को धमकाना पड़ा।


हिन्दुस्थान संवाद

error: Content is protected !!