सिवनी, 18 फरवरी। जिले के कांग्रेसियो द्वारा गुरूवार को कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन व वरिष्ठ कांग्रेस जनों का सम्मान, लखनादौन विधानसभा के धनौरा ब्लाक के ग्राम गोरखपुर (सुनवारा) में आयोजित किया गया।
जिला कांग्रेस के प्रवक्ता राजिक अकील ने गुरूवार की शाम को बताया कि आयोजित कार्यक्रम में धनौरा ब्लाक के ग्राम वासियों द्वारा अतिथियों का सम्मान किया गया व कार्यक्रम आयोजक द्वारा वरिष्ठ कांग्रेस जनो का शाल श्रीफल व स्मृतिचिन्ह देकर सम्मान किया गया। कार्यक्रम का मुख्य उद्धेश्य क्षेत्रीय कांग्रेस कार्यकर्ताओं को एकजुट कर केन्द्र सरकार द्वारा लाये गये किसान विरोधी 3 कृषि कानून व बेतहाशा बढ़ती मंहगाई के संबंध में लोगो तक जन जागरण लाना था।
कार्यक्रम के अध्यक्ष संत बलवंत बघेल ने कहा कि इस तरह के आयोजन कांग्रेस पार्टी को मजबूती प्रदान करने के लिए मील के पत्थर साबित होंगे, सभी ब्लाको में कांग्रेस पार्टी के इस तरह के आयोजन होना चाहिये।
जिला कांग्रेस अध्यक्ष राजकुमार खुराना ने कहा कि केन्द्र सरकार द्वारा लाये गये 3 कृषि कानून देश के किसानो की जमीनों को पूंजीपतियों के हाथ में सौपने से कोई नही बचा सकता, न्यूनतम समर्थन मूल्य से भी किसान वंचित है ऐसे में बंजर जमीनों में खेती करने वाले किसानों को उपज का दाम बहुत कम मिलेंगे। और किसान पूंजीपतियों पर आश्रित हो जायेगे।


लखनादौन विधायक योगेन्द्रसिंह बाबा ने कहा कि कोरोना काल में क्षेत्रीय कार्यकर्ता एकत्रित नही हो पा रहे थे यह एक अच्छा अवसर है कि सभी क्षेत्रीय कार्यकर्ता एक स्थान पर एकत्रित है जो भी कोई कांग्रेस कार्यकर्ता या आमनागरिक की कोई समस्या हो वह मुझे अवगत करा सकते है मैंने क्षेत्रो के लिए बांधो की मांग की है जो शीद्य्र पूरी हो जायेगी। अन्य वक्ताओं में राजिक अकील, ठा. जयकेशसिंह पटेल, आनंद पंजवानी, रमेश उइके, अख्तर पटेल, मुन्ना भाई, लक्की, सुरेन्द्र भलावी ने अपनी बात रखी।
कार्यक्रम में सैकडो की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित रहें।


हिन्दुस्थान संवाद

error: Content is protected !!